गायिका आशा भोंसले के लिए इतने लाख रुपए से अधिक से भेजा गया बिजली का बिल

 गायिका आशा भोंसले के लिए इतने लाख रुपए से अधिक से भेजा गया बिजली का बिल

इन दिनों बॉलीवुड में बिजली के बिल भी काफी बढ़कर आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे बॉलीवुड सितारों को लॉकडाउन के बाद से बिजली के बिल ने परेशान कर दिया है.

अब हाल ही में जानी-मानी गायिका आशा भोंसले को भी 2 लाख के बिल ने हैरान कर दिया है. जी दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र विद्युत वितरण कंपनी महाडिस्कॉम को आशा भोंसले ने शिकायत की है. अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि उन्हें लोनावला स्थित बंगले के लिए दो लाख रुपए से अधिक का बिजली बिल भेजा गया है. वहीँ इस बारे में महाडिस्कॉम का कहना है कि ‘‘मीटर की वास्तविक रीडिंग'' के आधार पर ही बिल भेजा गया है.

वहीँ उन्होंने यह भी कहा है कि गायिका को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया है. वैसे आशा भोसले को जून में 2,08,870 रुपए का बिजली का बिल मिला, वहीँ मई और अप्रैल का बिल क्रमश: 8,855.44 रुपए और 8,996.98 रुपए था. वैसे केवल आशा ही नहीं है बल्कि उनसे पहले अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी को नाम लेते हुए ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था,' मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया. उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया. लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है. मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?'

इसी के साथ आपको हम यह भी याद दिला दें कि तापसी पन्नू ने भी बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. उनके अलावा कार्तिका नायर ने भी एक ट्वीट कर बिजली बिल को लेकर नाराजगी जताई थी.