शशि थरूर ने अनुपम खेर के वर्ष 2012 में किए हुए एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर दिया, पढ़े

शशि थरूर ने अनुपम खेर के वर्ष 2012 में किए हुए एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर दिया, पढ़े

हाल ही में कांग्रेस पार्टी नेता शशि थरूर व एक्टर अनुपम खेर के बीच तनाव हो गया है लेकिन यह पहली बार नहीं है। बल्कि यह कई बार होता आया है।

जी दरअसल दोनों अपने-अपने क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं इसलिए जवाब देने में कोई पीछे नहीं हटता। अब हाल ही में शशि थरूर ने अनुपम खेर के एक पुराने ट्वीट को लेकर उन्हें घेरने की प्रयास लेकिन ऐसा हो ना सका। जी हाँ, यह देखकर एक्टर ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।
हुआ यूँ कि शशि थरूर ने अनुपम खेर के वर्ष 2012 में किए हुए एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर दिया व इस ट्वीट में अनुपम खेर ने प्रसिद्ध अमेरिकी लेखक एडवर्ड एबे का एक प्रसिद्ध कोट ट्विटर हैंडल से लिखा है था। आप देख सकते हैं इसमें लिखा था- एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार के विरूद्ध आवाज उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। वहीं अब शशि थरूर ने अनुपम के इस पुराने ट्वीट को शेयर कर दिया व शेयर कर लिखा, 'धन्यवाद अनुपम खेर। आपके साथ पूरी तरह से यहां सहमत हूं। इस दौरान उन्होंने अमेरिकी लेखक मार्क ट्वेन के एक उद्धरण का हवाला देते हुए लिखा, 'देशभक्ति आपके देश में हर समय व आपकी सरकार का समर्थन करती है। '

प्रिय @ShashiTharoor! आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला, आज उस पर टिप्पणी की. ये न केवल आपकी बेरोज़गारी व दिमाग़ी कंगाली का प्रमाण है.बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं इसका भी सबूत है.मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी करप्शन का प्रतीक हैं.
शशि थरूर का ट्वीट देखते ही अनुपम नाराज हुए व उन्होंने बड़े साधारण अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, 'प्रिय शशि थरूर! आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला, आज उस पर टिप्पणी की। ये न केवल आपकी बेरोजगारी व दिमागी कंगाली का प्रमाण है। बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं, इसका भी सबूत है। मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी करप्शन का प्रतीक हैं। आप जानते हैं। ' वैसे हम यह भी बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं व हर दिन हर मामले पर अपनी राज रखते हैं।