शिल्पा ने सुष्मिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा ये...

 शिल्पा ने सुष्मिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा ये...

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या कुछ दिनों पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई है. सीरीज व सुष्मिता की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं. अब हाल ही में सुष्मिता की तारीफ में शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया है.

शिल्पा ने सुष्मिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'इस लॉकडाउन ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं, पहली यह कि किसी की सराहना करना कितना जरूरी है. अगर आप किसी वस्तु को स्वीकृति प्रदान करते हैं तो उसकी तारीफ भी करें. मुझे लगता है कि तारीफ के मुद्दे में हम बहुत ज्यादा कंजूसी करते हैंरविवार को मैंने 'आर्या' देखी व मुझे बोलना ही पड़ेगा कि तुम्हारी इस धमाकेदार वापसी को देखकर मैं बेहद खुश हूं.'

शिल्पा ने आगे लिखा, 'सुष्मिता, क्या बेहतरीन कार्य है, क्या परफॉर्मेंस हैहर एक बात पसंद आई.' 

उन्होंने आगे यह भी लिखा, 'तुम्हारे हर एक कोशिश में तुम्हारी सफलता की कामना करती हूं क्योंकि तुम इसकी हकदार हो. मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व हैतुम जीत गई. तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी दोस्त.' शिल्पा के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'तुम वाकई में एक खूबसूरत महिला हो. हमेशा इतनी उदार व दयालु बने रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया.'

बता दें कि 'आर्या' एक फैमिली क्राइम-थ्रिलर है, जो राम माधवनी द्वारा निर्देशित है. 

इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर होने के नाते उन्होंने हमेशा खुद को इंडस्ट्री से जुड़ा पाया. कभी ऐसा महसूस नहीं किया कि वह एक बाहरी आदमी हैं. उन्होंने कभी खुद को बेइज्जत महसूस नहीं कराया. सुष्मिता सेन ने जो कुछ भी किया अपनी इज्जत को बनाए रखते हुए ईमानदारी के साथ किया.

एक न्यूज पोर्टल से वार्ता में सुष्मिता सेन ने बोला छोटे शहरों से कई लोग हैं जो मुंबई में अपनी किसमत आजमाने आ रहे हैं. उनके लिए सिनेमा खाना खाने व सांस लेने की तरह है. उनके अंदर जो एक्टिंग को लेकर भूख दिखती है वह काबिले-तारीफ है. लेकिन कई लोग एक्टिंग को लेकर इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि वह उसका लाभ उठाने लगते हैं. 

सुष्मिता सेन आगे कहती हैं कि एक वक्त मेरी जिंदगी में ऐसा आया था जब मैं अपना करियर बदलना चाहती थी. कुछ व करना चाहती थी. मैं हमेशा से जानती थी कि मैं जो कुछ भी करूंगी वह इज्जत व ईमानदारी के साथ करूंगी. कभी गलत रास्ता नहीं अपनाऊंगी. बहुत बड़ा फिल्ममेकर या एक्टर मेरा पास कार्य लेकर क्यों न आए, मैं कभी अपनी रिस्पेक्ट व डिगनिटी नहीं भूलूंगी.