अब Huawei 108MP कैमरे के साथ लाने जा रहा है Mate 40 स्मार्टफोन

अब Huawei 108MP कैमरे के साथ लाने जा रहा है  Mate 40 स्मार्टफोन

Huawei फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 40 की एक नई सीरीज लाने जा रहा है। सीरीज को इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस सीरीज के फोन में 108-मेगापिक्सल का कैमरा देने जा रही है। GSMArena के अनुसार, हुआवेई की आपूर्ति श्रृंखला में काम करने वाले लोगों ने 108-मेगापिक्सेल कैमरे के साथ मामले की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि 108 मेगापिक्सल का सेंसर 9P लेंस के साथ आएगा। यह लेंस इमेज डिग्रेडेशन और डिस्टॉर्शन को मैनेज करने के लिए बनाया गया है। अधिक स्पष्ट और स्थिर तस्वीरें हैं।

हुवावे के फोन में सबसे अच्छा कैमरा यह है
कि अपनी मेट और पी सीरीज़ के साथ, हुआवेई हमेशा कैमरा प्रदर्शन में अन्य कंपनियों से आगे रहा है। अगर हम फोन कैमरा रैंकिंग वेबसाइट DxoMark की शीर्ष 5 सूची को देखें, तो हुआवेई P40 प्रो स्मार्टफोन पहले नंबर पर है। कंपनी का हॉनर 30 प्रो + स्मार्टफोन भी दूसरे नंबर पर आता है। इसके अलावा तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर हैं ओप्पो फाइंड एक्स 2 प्रो, एमआई 10 प्रो और हुआवेई मेट 30 प्रो 5 जी स्मार्टफोन।

कैसे है Huawei मेट सीरीज़?
पिछले साल कंपनी की हुआवेई मेट 30 सीरीज़ में हाई-स्पीड कैमरा मॉड्यूल दिया गया था। श्रृंखला के मेट 30 प्रो मॉडल में 40 मेगापिक्सल + 40 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 3 डी गहराई सेंसर का रियर कैमरा सेटअप है।