तेलंगाना के मंत्री हरीश राव ने प्रतिपक्ष पर शवों की राजनीति को लेकर बोली यह बड़ी बात

तेलंगाना के मंत्री हरीश राव ने प्रतिपक्ष पर शवों की राजनीति को लेकर बोली यह बड़ी बात

हाल ही में तेलंगाना के मंत्री हरीश राव ने प्रतिपक्ष पर शवों की राजनीति करने का आरोप लगा दिया है. हाल ही में हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा कि किसान की आत्महत्या के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

इसके आलावा उन्होंने किसान द्वारा आत्महत्या किये जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इसी के साथ हरीश राव ने कांग्रेस के नेताओं को याद दिलाया कि कांग्रेस कार्यकाल में वर्गल मंडल के वेलुरू में राजेशम गौड का सरकार की भू्मि पर अवैध रूप से कब्जा होने की तत्कालीन एमआरओ श्रीनिवास ने जानकारी दी थी।

उन्होंने कहा उस भूमि में से एक एकड़ भूमि ली गई और इस भूमि में से 36 गुंटा भूमि विद्युत सब स्टेशन के लिए और शेष 16 गुंटा भूमि किसान मंच के लिए की गई। इसके आलावा मंत्री ने यह भी कहा कि 'कुछ लोगों ने नरसिमलू नामक किसान को उसकी भूमि के लिए प्रलोभन देने का प्रयास किया। उन लोगों के रवैये से तंग आकर किसान ने आत्महत्या कर ली।' आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह तक कहा है कि किसान की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनन कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसके आलावा उन्होंने मृतक किसान के परिवार के सदस्यों 2 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने के साथ बच्चों की शिक्षा में भी सहयोग देने का भरोसा दिया। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि मंत्री हरीश राव ने कहा कि राजेशम गौड़ के कब्जे में मौजूद तीन एकड़ भूमि सरकार जब्त कर लेगी. इस बारे में जानकारी मिली है.