दिल्ली में एक बार फिर से लोगों का शर्मनाक चेहरा, जाने 54 वर्षीय आदमी तड़प कर मरा

दिल्ली में एक बार फिर से लोगों का शर्मनाक चेहरा, जाने 54 वर्षीय आदमी तड़प कर मरा

दिल्ली में एक बार फिर से लोगों का शर्मनाक चेहरा सामने आया है. यहां चावड़ी मार्केट इलाके में 54 वर्षीय आदमी आकस्मित बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा. वह करीब आधे घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा लेकिन न तो कोई एंबुलेंस आई न ही किसी ने उसकी मदद की. 

उनके साथ आए उनके बेटे ने कई ऑटो चालकों से भी उसे अस्पताल पहुंचाने की अपील की लेकिन किसी  ने उसे हाथ तक नहीं लगाया. एक घंटे बाद एक रिक्शा चालक उन्हें चावड़ी मार्केट से लोकनायक अस्पताल ले गया. लेकिन वहां पहुंचने से पहले उनकी मृत्यु हो चुकी थी.

मृत मोहम्मद अलीम बेटे के साथ पास के बैंक में पैसे निकलने के लिए आए थे. जब वे बैंक से निकले तो थोड़ी देर बाद उनकी तबीयत बेकार हो गई व वे गली में गिर गए. उनके बेटे ने उन्हें पानी पिलाया व लोगों से मदद की अपील की लेकिन कोई पास तक नहीं आया.

इसके बाद पास खड़े पुलिस कर्मी ने बार बार एंबुलेंस को कॉल किया लेकिन एक घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई. बेटा ऑटो चालकों से मदद मांगता रहा लेकिन कोई राजी नहीं हुआ. जब एक घंटे बाद एक रिक्शा चालक ने मदद की तो शख्स की रास्ते में मृत्यु हो गई. ये कोई पहली बार नहीं है जब लोगों का ऐसा अमानवीय चेहरा देखने को मिला हो. लोगों के मदद मांगते हुए तड़पकर मर जाने की खबरें पहले भी आती रही हैं.