लड़की ने अपनी दोस्त की मर्डर करा दी, क्योंकि उसे 63 करोड़ रुपए का लालच दिया गया था

लड़की ने अपनी दोस्त की मर्डर करा दी, क्योंकि उसे 63 करोड़ रुपए का लालच दिया गया था

लॉस एंजिल्स। अलास्का की एक 18 वर्ष की लड़की डेनाली ब्रेमर ने अपनी घनिष्ठ दोस्त की मर्डर महज इसलिए करा दी, क्योंकि उसे इसकी एवज में 63 करोड़ रुपए का लालच दिया गया था. न्यायालय ने लड़की, वारदात में शामिल उसके चार दोस्तों व औनलाइन लालच देने वाले को 99-99 वर्ष की सजा सुनाई है. पुलिस का बोलना है कि लड़की को मर्डर के लिए औनलाइन उकसाने वाला युवक उसे भी ब्लैकमेल करना चाहता था.

  1. पुलिस का बोलना है कि डेनाली ब्रेमर की मुलाकात 21 वर्ष के डेरिन शिलमिलर से औनलाइन हुई थी. वह इंडियाना का रहने वाला है.हालांकि, जब उसकी डेनाली से औनलाइन दोस्ती हुई, तब उसने अपना नाम टाइलर बताया था. उसने खुद को एक अरबपति बताया.

  2. दोस्ती का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों ने वारदात की साजिश रची. शिलमिलर चाहता था कि बलात्कार के बाद किसी लड़की की मर्डर की जाए. वारदात के फोटो व वीडियो भेजने की एवज में उसने 63 करोड़ रुपए डेनाली को देने का वायदा किया.

  3. डेनाली ने अपनी घनिष्ठ दोस्त सिंथिया हॉफमैन की मर्डर के लिए चार दोस्तों को तैयार किया. दो जून को डेनाली व उसका एक दोस्त सिंथिया को फुसलाकर एंकोरेज के थंडरबर्ड झरने के पास ले गए. उसे बंधक बनाया गया व फिर उसके सिर के पिछले हिस्से में गोली मारकर नदी में फेंक दिया.

  4. पुलिस ने सिंथिया का मृत शरीर चार जून को बरामद किया. उसके पिता का बोलना है कि सिंथिया की याददाश्त बेहद निर्बल थी.उसका दिमाग 12 वर्ष की लड़की की तरह से था. सिंथिया को गोली मारने का कार्य डेनाली के 16 वर्षीय दोस्त केडेन मेरेंटोस ने किया. जिस पिस्तौल से गोली मारी गई वह डेनाली की थी.

  5. वारदात को दौरान डेनाली अपने औनलाइन दोस्त शिलमिलर के लगातार सम्पर्क में थी. वह उसे स्नैपचैट पर फोटो भेज रही थी.सिंथिया के आपत्तिजनक फोटो इस दौरान शिलमिलर को भेजे गए थे. डेनाली के फोन से पता चला कि उसने सिंथिया का अश्लील वीडियो भी तैयार किया था.