क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को, नयी फिल्म का नया लुक आया सामने

क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को, नयी फिल्म का नया लुक आया सामने

नई दिल्ली: तस्वीर को देखकर अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं कि यह कोई व नहीं बल्कि सदी के महानयाक अमिताभ बच्चन हैं. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में प्रारम्भ कर दी थी. इस फिल्म से ही उनका यह नया लुक सामने आया है.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी थी कि उन्होंने लखनऊ में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग प्रारम्भ कर दी है. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं. फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. अब फिल्म से Amitabh Bachchan का नया लुका सामने आ गया है जिसमें वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी अहम किरदार है. इस फिल्म से पहले आयुष्मान शूजीत सरकार के साथ 'विक्की डोनर' में साथ कार्य कर चुके हैं व अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने 'पीकू' जैसी पास फिल्म में कार्य किया था. 'गुलाबो सिताबो' के जरिए अमिताभ व आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ कार्य करते दिखाई देंगे. आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'बाला', 'आर्टिकल 15' व शुभ मंगल ज्यादा सावधान 'आने वाली हैं. वहीं अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' व ' झुंड 'में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे.