बांग्लादेश में रेल हादसा: पांच की मौत, 100 यात्री घायल

बांग्लादेश में रेल हादसा: पांच की मौत, 100 यात्री घायल

ढाका. बांग्लादेश में रविवार देर रात हुए रेल हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई. जबकि कई यात्रियों के घायल होने की समाचार है. यह घटना एक नदी पर बने पुल पर हुई. जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट कुलौरा में ढाका-सिलहट मार्ग पर हुआ. पटरी पर दौड़ रही इंटरसिटी ट्रेन आकस्मित एक्सीडेंट का शिकार हो गई. इसके चार डिब्बे पटरी से उतर गए. इसमें से एक डिब्बे के नदी में गिरने की समाचार है.

यात्रियों के लिए सहायता देर मेें पहुंची

देर रात हुए इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. हादसे के बाद घायल यात्रियों के लिए सहायता देर मेें पहुंची. नदी में गिरे एक डिब्बे में उपस्थित यात्रियों की खोजबीन की जा रही है. यहां पर रहने वाले लोकल लोगों का बोलना है कि हादसे के करीब एक घंटे बाद यहां पर सहायता पहुंच सकी. घायलों को लोकल अस्पताल में पहुंचाया गया है.

4-5 डिब्बे पटरी से उतर गए

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिलहट से ढाका जा रही उपबन एक्सप्रेस के 4-5 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस रेल एक्सीडेंट में पांच लोगों के मरने व वहीं करीब 100 यात्रियों के घायल होने की समाचार है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस दौरान मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है. हालांकि, समिंगल (Sameangal) रेलवे स्टेशन के रेल अधिकारियों ने हादसे में मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं की है.