ग्रेंड आई10 मैगना, स्पोर्ट्स व स्पोर्ट्स डुअल टोन ट्रिम में होगी अवलेबल, मिल रहे हैं ये फीचर्स

ग्रेंड आई10 मैगना, स्पोर्ट्स व स्पोर्ट्स डुअल टोन ट्रिम में होगी अवलेबल, मिल रहे हैं ये फीचर्स

Hyundai ने हाल ही में नयी Grandi10 Nios ने लॉन्च की थी। ये कार मौजूदा Grandi10 का नया मॉडल है। Grandi10 Nios के लॉन्च होते ही सभी के मन में पहला सवाल ये था कि पुरानी ग्रेंड आई10 का क्या होगा। क्यां कंपनी इसे बंद कर देगी या फिर इसकी बिक्री भी जारी रखी जाएगी। पहले बोला गया था कि Nios के साथ-साथ पुरानी Grand i10 की बिक्री जारी रहेगी। लेकिन अब समाचार आ रही है कि इस कार का सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट ही बेचा जाएगा।

ऑटोकार के मुताबिक, मौजूदा ग्रेंड आई10 को बंद नहीं किया जाएगी, लेकिन इस कार के सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट्स की बिक्री जारी रखी जाएगी। कंपनी कार का डीजल वेरिएंट बंद कर देगी। हालांकि मौजूदा ग्रेंड आई10 में आने वाले समय में बीएस6 कम्पलाइंट मिलेगा व ये हुंडई के लाइन-अप में Santro व Nios के बीच अपनी स्थान बनाएगी।


ग्रेंड आई10 मैगना, स्पोर्ट्स व स्पोर्ट्स डुअल टोन ट्रिम में अवलेबल होगी। ग्रेंड आई10 स्पोर्ट्स में 7.0 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम मिलेगा, जो कि Apple carplay व Android Auto को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें आपको एलईडी डीआरएल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, रियर AC वेंट्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, कैमरा, डुअल एयरबैग्स व एबीएस विद ईबीडी जैसे विशेषता मिलेंगे। अभी Grand i10 Magna की दिल्ली में एक्स-शोरूम मूल्य 5.83 लाख है, जब कि Sportz वेरिएंट का प्राइस 6.17 लाख है। Sportz Dual Tone के लिए आपको 23 हजार रुपए ज्यादा देने पड़ेंगे।

बुकिंग शुरू, ये होने कि सम्भावना है प्राइस

कंपनी ने इस कार की बुकिंग प्रारम्भ कर दी है। कार को आप 11,000 रुपए में बुक करा सकते हैं। लेकिन बहुत से लोग इस कार के लॉन्च होने के साथ ही इसका प्राइस कितना होगा, ये सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन इसका पता तभी लग सकेगा जब ये लॉन्च होगी। ये कार 20 अगस्त को लॉन्च होनी है। इस कार की सीधा कम्पटीशन Maruti Suzuki Swift, Tata Tiago व Ford Figo से होगा। मूल्य की बात की जाए तो Nios का प्राइस Grand i10 से 30 से 50 हजार रुपए ज्यादा होने कि सम्भावना है।