केटरीना कैफ ने प्रशंसकों संग खिंचाई सेल्फी, उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग शुरू

केटरीना कैफ ने प्रशंसकों संग खिंचाई सेल्फी, उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग शुरू

देहरादून, जेएनएन. बॉलीवुड अभिनेत्री केटरीना कैफ जैसे ही देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्हें प्रसंशको ने घेर लिया.उन्होंने फिर प्रसंशकों को निराश नहीं किया व उनके साथ सेल्फी खिंचवाई. वहीं उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग भी प्रारम्भ हो गई.

सुप्रसिद्ध उद्योगपति अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत और उनके छोटे भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की विवाह के समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुंबई से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची.

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के विवाह समारोह में आने की भनक मिलते ही उनके प्रशंसक एयरपोर्ट के बाहर खड़े हो गए. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ नीली जींस, शर्ट और सफेद टी-शर्ट के साथ सफेद जूते, काले चश्मे में नजर आई.

इस दौरान कैटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ दिखाई दी. एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों ने इस दौरान उनकी फोटो खींचने के साथ सेल्फी भी ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया व देहरादून को रवाना हो गई.

इसके बाद वह विवाह समारोह में जाने के लिए देहरादून के सहस्त्रधारा स्थित हैलीपैड पहुंची. रवाना होने से पहले उन्होने हिंदुस्तान फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास से भी मुलाकात की. उनके आने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में प्रशंसक यहां पहले से पहुंच गए. कैटरीना की एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब दिखे. इस दौरान कैटरीना बहुत ज्यादा खुश मूड में नजर आई.

मलयालम फिल्म की टीम मुख्यमंत्री से मिली

देहरादून मलयालम फिल्मों के निर्माता-निर्देशक व केरल स्टेट फिल्म अवार्ड से सम्मानित एब्रिड शाइन 25 जून तक अपनी फिल्म की शूटिंग मसूरी, देवप्रयाग, जोशीमठ और गोपेश्वर में करेंगे. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के दौरान उन्होंने यह जानकारी दी.

सिनेमेटोग्राफर अर्जुन रवी एवं फिल्म के कलाकारों के साथ सीएम से भेंट करने पहुंचे एब्रिड शाइन ने इस दौरान गढवाली में भी फिल्म बनाने की ख़्वाहिश जताई, जिसके लिए सीएम ने उन्हें पूरा योगदान करने का आश्वासन दिया.

मुख्यमंत्री ने मलयाली फिल्मकार का प्रदेश में स्वागत करते हुए बोला कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण के सृजन से फिल्म जगत में उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य की पहचान बनी है. उत्तराखंड का नैसर्गिक सौंदर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. उत्तराखंड में फिल्मों के फिल्माकन के साथ ही समृद्ध लोक परंपराओं और संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं हैं.