प्यास लगने का बहाना बनाकर घर में घुसे दरिंदे व फिर दिव्यांग आदमी के सामने

आए दिन आने वाले क्राइम के मुद्दे सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं। ऐसे में एक मुद्दा दिसपुर से सामने आया है। इस मुद्दे में मिली खबरों के मुताबिक दिव्यांग आदमी के सामने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप का मुद्दा सामने आया है।

वहीं इस मुद्दे को असम के बोकपारा का बताया जा रहा है। मिली खबरों के मुताबिक़ बोकपारा निवासी विवेक कुंवर, त्रिशांत शर्मा वभास्कर बोर्गोहय शनिवार दोपहर एक घर पर गए व दरवाजा खटखाया।

वहीं घर के भीतर से बाहर पहुंचे दिव्यांग ने उनसे वहां पहुंचने का कारण पूछा, तो उन्होंने प्यास लगने का बहाना बनाकर उससे पीने के लिए पानी मांगा। उसके बाद दिव्यांग जब पानी लाने के लिए घर के भीतर पहुंचा, तो तीनों भी घर में घुस गए व वहीं उन्होंने दिव्यांग पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया व बाद में उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता ने उनकी चंगुल से बचने की बहुत ज्यादा प्रयास की, लेकिन वह पास नहीं हो पाई।

वहीं गैंगरेप के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। उसके बाद पीड़ित दंपति की शिकायत पर पुलिस मुद्दा दर्ज करने के साथ ही फरार तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है व जल्द ही मुद्दे का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा।