रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को लेकर किया ऐसा कमेंट, मिला करारा जवाब

रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को लेकर किया ऐसा कमेंट, मिला करारा जवाब

बॉलीवुड में ज्यादातर सितारे विवादों से दूर रहना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी कही गई बातें व खुलकर जाहीर किए गए विचार कठिनाई में डाल देते हैं। हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को लेकर कमेंट किया था।

Image result for Rangoli Chandel, Tapassey Pannu

उन्होंने तापसी को कंगना की 'सस्ती कॉपी' बताया था। रंगोली के इस कमेंट पर तापसी के कई दोस्तों ने प्रतिक्रियाएं दी।निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने रंगोली को ऐसी बातों से बचने की सलाह दी। अब खुद तापसी ने इस सारे मुद्दे पर खुलकर बात की है।

मुंबई मिरर को दिए साक्षात्कार में तापसी पन्नू ने बोला कि इस कमेंट पर सिर्फ अनुराग कश्यप ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के कई दोस्त जवाब देना चाहते थे। लेकिन मैंने उनको रोका क्योंकि मैं इस बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहती। तापसी ने कहा, वो मेरे साथ नेपोटिज्म का कार्ड नहीं खेल सकती हैं, क्योंकि जहां मैं आज हूं, यहां अपने प्रयत्न के बल पर पहुंची हूं।

तापसी ने आगे कहा, 'मैं किसी जुबानी जंग में नहीं पड़ना चाहती, क्योंकि मैं उनकी भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती। मुझे नहीं पता था कि घुंघराले बालों पर कॉपीराइट लगता है, मैं ऐसे भी बालों के साथ पैदा हुई हूं व मेरे विचार पूरी तरह ईमानदार होते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगूंगी। कंगना कहती हैं कि वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं, शायद इसी वजह से उन्होंने मुझे ‘सस्ती कॉफी’ कहा। "

क्या था मामला?

दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद तापसी पन्नू ने अपने अंदाज में ट्रेलर की तारीफ की। लेकिन ये बात कंगना की बहन रंगोली को जमी नहीं। उसने ट्वीट कर तापसी को खरी-खोटी सुना दी। उनका बोलना था कि कंगना का नाम लेकर तारीफ करनी चाहिए थी।

रंगोली ने ट्वीट किया, 'कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान दें कि वो कभी उसकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम तक नहीं लेते।आखिरी बार जब मैंने तापसी जी को बोलते हुए सुना था तो वो कह रही थीं कि कंगना को दोगुना फिल्टर की आवश्यकता है व तापसी जी आपको सस्ती कॉपी होना बंद कर देना चाहिए। '