Samsung Galaxy A50s इस स्थान हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A50s इस स्थान हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के इस वर्ष लॉन्च हुए Smart Phone Samsung Galaxy A50 का एक रोशनी वर्जन Geekbench पर स्पॉट किया गया है। अफवाहों की मानें तो इसे Samsung Galaxy A50s बताया जा रहा है। इस रोशनी वेरिएंट को SM-A505F मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। Geekbench पर इस Smart Phone के मॉडल नंबर के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट की गई है जिसमें इसके रैम, प्रोसेसर व ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी दी गई है। आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि

हाल ही मे सामने आई Geekbench की लीक अनुसार, इस नए वेरिएंट में 1.74 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए वेरिएंट Samsung Galaxy A50 में भी दिया गया है। इस नए वेरिएंट में भी एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इसे गीकबेंच पर सिंगल कोर सीपीयू टेस्ट में 1676 प्वाइंट्स की रेटिंग मिली है जबकि मल्टी कोर सीपीयू टेस्ट में 5434 प्वाइंट्स की रेटिंग दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे मजेदार बात यह है कि इस नए वेरिएंट व पहले के लॉन्च हुए वेरिएंट के कई विशेषताएक जैसे हैं। हिंदुस्तान में पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50 के विशेषता की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी इनफिनिटी-U सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 9610 10nm प्रोसेसर दिया गया है जो माली-GPU के साथ आता है। यह Smart Phone दो स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB व 6GB+64GB में उपलब्ध है।फोन की मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में क्षमता के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इस Smart Phone के अन्य विशेषता की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके बैक में भी 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिया गया है। इसके बैक में प्राइमरी कैमरे के अतिरिक्त एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अतिरिक्त एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर कंपनी ने बेहतर उपभोक्ता अनुभव के लिए उपलब्ध कराया है।