इतने अगस्त को हिंदुस्तान में लॉन्च किया जाएगा सीरीज Mi A3, जाने मूल्य

इतने अगस्त को हिंदुस्तान में लॉन्च किया जाएगा सीरीज Mi A3, जाने मूल्य

Xiaomi के एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म वाले सीरीज Mi A3 को 21 अगस्त को हिंदुस्तान में लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने दी है.

सीरीज Mi A3 के लिए इमेज परिणाम

इस Smart Phone के बारे में पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि इसे 23 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है. इस Smart Phone को भी Redmi Note 7 Pro की तरह ही 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकताहै. इस Smart Phone को 21 अगस्त को दिन के 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

Mi A3 को पिछले महीने ही स्पेन में लॉन्च किया गया है. इस Smart Phone के बेस वेरिएंट को स्पेन में EUR 249 (लगभग Rs 19,900) की मूल्य में लॉन्च किया गया है. फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 64GB व 128GB के साथ स्पेन में लॉन्च किया गया है. इसे हिंदुस्तान में भी दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.फोन के स्पेसिफिकेसन्स की बात करें तो इसमें 6.08 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720 X 1,560 पिक्सल दिया जा सकता है.

फोन के अन्य विशेषता की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया जा सकता है. फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 48+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फोन के प्राइमरी सेंसर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा f/1.79 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है. फोन में एक 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.फोन में 4,030 एमएएच की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी जा सकती है. फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए भी बढ़ा सकते हैं.