तो इसलिए शो के वक्त उर्वशी ढोलकिया व अनुज सचदेवा पर टिकी रहीं सबकी निगाहें

तो इसलिए शो के वक्त उर्वशी ढोलकिया व अनुज सचदेवा पर टिकी रहीं सबकी निगाहें

टीवी रियलिटी शो 'नच बलिये सीजन 9' खूब सुर्खियां बटोर रहा है । इसकी एक वजह ये भी है कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं । साथ ही इस बार शो में कुछ एक्स कपल की जोडि़यां भी नजर आ रही हैं ।

Image results for Urvashi Dholakia and Anuj Sachdeva, 'Nach Baliye 9'

इसमें उर्वशी ढोलकिया व अनुज सचदेवा की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में है । उर्वशी, अनुज को पहले डेट करती थीं लेकिन बाद में उनका संबंध विच्छेद हो गया .

प्रीमियर शो के वक्त सबकी निगाहें उर्वशी ढोलकिया व अनुज सचदेवा पर टिकी रहीं । खबरों की मानें तो उर्वशी व अनुज विवाह भी करने वाले थे फिर आकस्मित कुछ ऐसा हुआ कि उनका रिश्ता टूट गया । माना जा रहा था कि उर्वशी की पिछली जिंदगी दोनों के संबंध में दरार का कारण बनी .

उर्वशी ढोलकिया की विवाह 16 वर्ष की आयु में हो गई थी । वो 17 की आयु में जुड़वा बच्चों की मां बन गई थीं । फिर 18 की आयु में वो पति से अलग हो गईं । उर्वशी ने अपने दोनों बेटों क्षितिज व सागर की परवरिश अकेले ही की । उर्वशी से विवाह करने के लिए अनुज का परिवार तैयार नहीं था । साथ ही उर्वशी, अनुज से 4 वर्ष बड़ी भी हैं .

ऐसे में दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा । संबंध विच्छेद के बाद भी उर्वशी व अनुज बहुत अच्छे दोस्त हैं । नच बलिये में आने से पहले अनुज ने बोला था कि वो सिंगल हैं । अब उर्वशी व अनुज को नच बलिये में फिर से साथ कार्य करने का मौका मिला है । दोनों शो के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं .

उर्वशी ने शो को लेकर कहा, 'मैं डांस का D भी नहीं जानती हूं । मेरे लिए ये बहुत कठिन है. मैं बस अच्छा करने की प्रयास कर रही हूं । मैं अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतना चाहती हूं.मुझे शो में एक्स फैक्टर का लाभ मिला है । मैं शो के लिए बहुत लगन से मेहनत कर रही हूं.'