तो क्या एक बार फिर 'राधे' के भूमिका में दिखेंगे सलमान खान?

तो क्या एक बार फिर 'राधे' के भूमिका में दिखेंगे सलमान खान?

बॉलीवुड में वर्ष 2003 में आई सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबर्दस्त स्टोरी व सुपरहिट गानों के चलते बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई। फिल्म में जहां एक तरफ सलमान की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ हुई वहीं दूसरी तरफ उनका हेयरस्टाइल सबसे ज्यादा छाया रहा। ये वो दौर था जब जिधर नज़र उठा कर देखा जाए तो 'तेरे नाम' का 'राधे' ही नज़र आ रहा था। ऐसे में अब सलमान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी- 25 रन के अंदर ही OUT हो जाएंगे रोहित शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तेरे नाम' के डायरेक्टर सतीश कौशिक अब इस फिल्म के रीमेक के बारे में विचार कर रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में सतीश ने बोला कि मैं जानता हूं कि लोग इस फिल्म का एक बार फिर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने बोला कि मैं इस बारे में सोच तो रहा हूं, लेकिन अभी इस बारे में सलमान से बात नहीं की है।

फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान खान

उन्होंने बताया की वैसे वो सलमान के साथ फिल्म 'कागज़' में कार्य कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में उन्होंने ज्यादा खुलासा ना करते हुए बस इतना बताया कि वो इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सलमान के साथ बनाई फिल्म 'तेरे नाम' पर बात करते हुए सतीश ने बोला कि इस फिल्म के बाद मैं उनके साथ कोई दूसरी फिल्म नहीं बना पाया। ऐसे में मुझे ख़ुशी है कि 'कागज' के जरिए हम फिर साथ हैं। बहरहाल सलमान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों की मानें तो ये फिल्म इसी वर्ष 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।