मृतक की पत्नी ने पुलिस को बहकाते हुए बनाई थी ये योजना हुआ पर्दा फाश

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बहकाते हुए बनाई थी ये योजना हुआ पर्दा फाश

उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में गैरकानूनी संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मृत्यु के घाट उतार दिया. उसके बाद महिला के प्रेमी व उसके एक साथी ने युवक को बाइक से ले जाकर एफएस कॉलेज के पास भूड़ा नहर में फेंक दिया.

संबंधित इमेज

भूड़ा नहर से 11 जुलाई को मृत शरीर मिला था. उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने मुद्दे का खुलासा करते हुए प्रेमी और महिला को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया. मृतक के परिजनों ने भी मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी पर मर्डर का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक पुष्पेंद्र आयु 35 वर्ष पुत्र लखपत सिंह निवासी रैमजा थाना नारखी हाल निवासी इंद्रा नगर फिरोजाबाद का अपनी पत्नी छाया से लंबे समय से टकराव चल रहा था. मृतक अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह करने के साथ उसके साथ झगड़ा व हाथापाई करता था. युवक पर लोन भी बहुत ज्यादा हो गया था. आए दिन उसकी हाथापाई से तंग आकर छाया ने मृतक पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था. पति के जुल्मों से परेशान होकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई. नौ जुलाई की शाम मायके में पति को बुलाकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर डिस केबल से उसकी गला दबाकर मर्डर कर दी. उसके बाद मृत शरीर को प्रेमी और उसके दोस्त ने मिलकर ठिकाने लगाने के लिए मृतक की बाइक से बालाजी के निकट नहर में फेंक दिया. आरोपी मृतक की बाइक को लावारिस अवस्था में मौके पर छोडकर फरार हो गए. 11 जुलाई को युवक का मृत शरीर नहर भूड़ा पुल के पास से पुलिस को बरामद हो गया. पुलिस को युवक के गले पर फंदे के निशान नजर आए व मृत शरीर को पोस्टमार्टम को भेज दिया.मृतक के भाई के तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया.

बच्चों ने मां पर जताया था मर्डर का अंदेशा
पुलिस ने अपनी जाँच प्रारम्भ की तो पता चला कि दोनों बेटे मृतक के साथ ही रहते थे जबकि मृतक की पत्नी अकेली अपनी मां के साथ रहती थी. वह अपने बच्चों व पति को छोड़कर दिल्ली भी चली गई थी. बच्चों ने बताया था कि उसके पिता मां के बुलाने पर ही मां के पास गए थे. पुलिस की पूछताछ में बच्चों ने अपनी मां पर ही पिता की मर्डर का संदेह जताया था.पुलिस ने उसके बाद पत्नी से भी पूछताछ की. लेकिन वह पुलिस को भ्रमित करती रही.

मृतक की पत्नी ने बनाई थी मर्डर की योजना
अपने पति की हाथापाई और आए दिन के झगड़े से तंग आकर महिला ने अपने प्रेमी संतोष शंखवार पुत्र प्रेम सिंह निवासी इंद्रा नगर को योजना में शामिल किया. महिला ने अपने पति को फोन कर घर बुलाया. उसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर मायके में ही उसकी मर्डर कर दी.