VIRAL : इंटरनेट पर छाई हुई अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली तस्वीर

VIRAL : इंटरनेट पर छाई हुई अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली तस्वीर

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन रामपाल व मॉडल गैब्रिएला देमित्रियाद एक बेटे के पैरेंट्स बन चुके हैं। गैब्रिएला ने गुरुवार(18 जुलाई) को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जब अर्जुन बेटे से मुलाकात करने पहुंचे तो एक टेडी बीयर लेकर गए।

Image result for Arjun Rampal, son, first photo

अर्जुन के के इस पहले गिफ्ट की तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। इसके साथ ही तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। इसमें अर्जुन गोद में बेटे को लिए दिख रहे हैं। लेकिन इसमें उनके जूनियर का चेहरा नहीं दिख रहा।

कुछ ही दिनों पहले अर्जुन रामपाल ने गैब्रिएला के लिए बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन किया था। जिसकी खूबसूरत फोटोज़ गैब्रिएला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गई थीं। बता दें कि अर्जुन रामपाल व गैब्रिएला ने अभी तक अपनी विवाह को लेकर कोई भी एनाउंसमेंट नहीं की है। माना जा रहा है कि अब गैब्रिएला की डिलिवरी के बाद ये दोनों विवाह कर सकते हैं।

अर्जुन ने बीते वर्ष ही अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग होने का निर्णय किया था। हालांकि अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है। अर्जुन व मेहर की दो बेटियां भी हैं माहिका व मायरा।

Gabriella साउथ अफ्रीकी मॉडल हैं। उन्होंने वर्ष 2009 में मिस भारतीय प्रीमियर लीग में भाग लिया था व वो FHM की दुनिया की 100 सेक्सी स्त्रियों में चुनी गई हैं। उन्हें शोहरत 'मिस IPL बॉलीवुड' का खिताब जीतने के बाद मिली। बताया जाता है कि अर्जुन व गैब्रिएला की लव स्टोरी बहुत ज्यादा फिल्मी है। दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी।