एक दूसरे के विरूद्ध युद्ध छेड़ते नज़र आएं ऋतिक व टाइगर, कुछ ऐसा था नज़ारा

एक दूसरे के विरूद्ध युद्ध छेड़ते नज़र आएं ऋतिक व टाइगर, कुछ ऐसा था नज़ारा

बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) व टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) ने अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' ( war ) के लिए पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर एक खतरनाक बाइक चेज शूट किया है.

ऋतिक व टाइगर, फिल्म 'वॉर', Hrithik and Tiger, film 'War' के लिए इमेज परिणाम

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, "एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा."

निर्देशक ने आगे कहा, "यह हॉलीवुड की सभी बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही यह समान रूप से आश्चर्यजनक ²श्य है. सीक्वेंस करने के लिए व इन सुपरफास्ट बाइक्स को चलाने के लिए ऋतिक व टाइगर ने महत्वपूर्ण प्रशिक्षण लिया."

समुद्री तल से 'सेरा दा एस्ट्रेला' की ऊंचाई 1,993 मीटर (6,539 फीट) है. आनंद ने कहा, "वॉर एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन फिल्म है जो आपको अपने एक्शन सीन के साथ रोमांचित कर देगी." उन्होंने कहा, "जैसा कि हमारे शीर्षक से ही पता चलता है, ऋतिक व टाइगर एक दूसरे के विरूद्ध युद्ध छेड़ते हैं व फिल्म में उन दोनों के बीच लगातार बड़े पैमाने विवाद देखने को मिलते हैं." यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी. फिल्म हिंदी, तमिल व तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.