World Cup: हिंदुस्तान से पराजय के बाद सरफराज के पास आया था किसका फोन

World Cup: हिंदुस्तान से पराजय के बाद सरफराज के पास आया था किसका फोन

वर्ल्ड कप में पाक की टीम को हिंदुस्तान के हाथों लगातार सातवीं पराजय का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही क्रिकेट के इस महाकुंभ में पाक पर जीत का हिंदुस्तान का रिकॉर्ड कायम रहा। हालांकि भारतीय टीम के हाथों मिली करारी पराजय के बाद पाकिस्तानी टीम की बहुत ज्यादा आलोचना हो रही है।

वर्ल्ड कप में हिंदुस्तान के हाथों पराजय के बाद न केवल प्रशंसक बल्कि पाक टीम प्रबंधन भी नाराज है। टीम में बगावत की खबरें भी आ रही हैं तो इस बात की चर्चा भी गरम है कि कैप्टन सरफराज अहमद ने साथी खिलाड़ियों को चेतावनी दे दी है कि अगर प्रदर्शन नहीं सुधरा तो फिर पाक लौटने पर लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ेगा। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में हुए इस मुकाबले में हिंदुस्तान ने डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से जीत पंजीकृत की थी।


वर्ल्ड कप में टीम के बेकार प्रदर्शन के बाद पाक क्रिकेट बोर्ड के तेवर भी कठोर हो गए हैं। अब समाचार आ रही है कि हिंदुस्तान से पराजय के बाद पाक क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने पाकिस्तान कैप्टन सरफराज अहमद को फोन किया था। पीसीबी प्रमुख ने सरफराज को यह भरोसा दिलाया था कि पूरा देश टीम के साथ खड़ा है।

मगर देश बेहतर प्रदर्शन चाहता है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने सरफराज से ये भी बोला कि देश अब पाक क्रिकेट टीम से बेहतर चाहता है। मनी ने सरफराज से बोला कि आप बेबुनियाद व गलत खबरों पर ध्यान न दें व शांति से टीम की अगुआई करें ताकि पाक बेहतर प्रदर्शन कर सके।

यह बयान ऐसे समय में आया है जब ये खबरें भी तूल पकड़ रही थी कि सरफराज ने टीम के साथियों से बोला है कि अगर प्रदर्शन नहीं सुधारा तो याद रहे कि मैं अकेला पाक नहीं जाऊंगा बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।