शियोमी इतने अगस्त को लॉन्च करेगा 48MP का प्राइमरी कैमरा, जाने स्पेसिफिकेशंस

चीन की Smart Phone बनाने वाली कंपनी Xiaomi लगातार कोई न कोई प्रोडक्ट लॉन्च करता रहता है। इस बार शियोमी 21 अगस्त को Mi A3 लॉन्च करने वाली है। शाओमी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट में यह कन्फर्म किया है।

बता दें कि Xiaomi Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस फोन को इसी वर्ष जुलाई में स्पेन में लॉन्च किया गया था।

रियर में होगा 48MP का प्राइमरी कैमरा-
मनु कुमार जैन ने ट्वीट में बताया है कि Xiaomi Mi A3 Smart Phone 21 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। यह Smart Phone 2 वर्ष के सॉफ्टवेयर अपडेट व तीन वर्ष के सिक्योरिटी अपडेट के साथ आएगा। 48 मेगापिक्सेल के प्राइमरी सेंसर के अतिरिक्त फोन के बैक में एक सेकंडरी वाइड-एंगल लेंस व डेफ्थ सेंसर दिया गया है।

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस-
Xiaomi Mi A3 Smart Phone Snapdragon 665 प्रोसेसर से पावर्ड है। यह Smart Phone ऐंड्रॉयड के स्टॉक वर्जन पर चलता है। इसका डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग से प्रोटेक्टेड है। साथ ही, फोन के टॉप पर ड्यूड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले Fingerprint Sensor भी दिया गया है। फोन के रियर में 48 मेगापिक्सेल के अतिरिक्त8 मेगापिक्सेल व 2 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। Smart Phone में 3.5 mm का हेडफोन जैक दिया गया है।फोन में 4,030 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

क्या होगी Mi A3 की कीमत-
इस फोन की मूल्य हिंदुस्तान में 19 हज़ार रुपये हो सकती है क्योंकि स्पेन में लॉन्च के वक्त 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वाले मॉडल की मूल्य 249 यूरो रखी गई थी। वहीं, 4GB रैम व1284GB स्टोरेज वाले मॉडल की मूल्य 279 यूरो थी इसलिए हिंदुस्तान में इसकी मूल्य करीब 21,500 रुपये होनी चाहिए। Xiaomi Mi A3 को ब्लू, व्हाइट व ग्रे कलर वेरियंट में लॉन्च किया गया है। Mi A3 Smart Phone में 6.1 इंच का HD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1560×720 पिक्सेल है।