छोटे बेटे ने कर दी शराब के नशे में अपनी माँ का मर्डर, पढ़े

छोटे बेटे ने कर दी  शराब के नशे में अपनी माँ का मर्डर, पढ़े

इन दिनों क्राइम के मुद्दे बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मुद्दा सामने आया है वह दंग कर देने वाला है। इस मुद्दे में जिला क्षेत्र के विद्यानगर में मुगाला राजेशम की मर्डर हो चुकी है। 

बताया जा रहा है उसकी मर्डर उसके छोटे बेटे वेंकटरमणा ने की है। वह शराब के नशे में था। इसी बीच उसने बीते रविवार को पत्थर से कुचल कर मुगाला राजेशम को मृत्यु दे दी है। आप सभी को बता दें कि तेलंगाना का राजेशम रोजगार के लिए खाड़ी देश गया हुआ था।

वहीं से उसने अपने परिवार के सदस्यों को रूपये भेजे थे। बताया जा रहा है राजेशम की पत्नी व बेटे ने खाड़ी देश से भेजी गई राशि को फ़ालतू में खर्च कर दिया व सारे पैसे समाप्त कर दिए। वहीं इसी बात को लेकर बाप व बेटे में झगड़ा होता रहा। इस बीच राजेशम व बेटा वेंकटरमणा को शराब की बुरी आदत लग गई। वहीं शराब के नशे में बेटे व बाप के बीच बीते शनिवार को जमकर जंग हुई। दोनों के बीच वैसे तो हर रोज कहासुनी होता है।

वहीं मर्डर वाले दिन रोज रोज के झगड़े से गुस्साए बेटे ने बाप को मृत्यु दे दी। उसने पत्थर से कुचल कर बाप की मर्डर कर दी। बताया जा रहा है आकस्मित हुए हमले से राजेशम कुछ समझ न पाया व उसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। समाचार है कि पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है व मुद्दा दर्ज कर जाँच शुरुआत कर दी है।